India Vs Pakistan Weather Report :कैसा होगा कॉलोम्बो का मौसम

“भारत और पाकिस्तान रविवार को एशिया कप 2023 के चल रहे सुपर 4 चरण में R. प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो में आमने-सामने होंगे,” ये दोनो टीमे पहले ही अपना मैच बारिश की भेट चढ़ा चुके है(India Vs Pakistan Weather)

“दोनों टीमों के बीच पिछला मैच शनिवार को खेला गया था, जिसमें टीम इंडिया ने पहले पारी में 266 रन बनाए थे।” और ये मैच बारिश की भेट चढ़ गया था

also read this :INDIA VS PAKISTAN:ACC ने इंडिया VS पाकिस्तान मैच के लिये रिसर्व डे की घोषणा की है एशिया कप 2023

Facebook Account :Sukh-e Rajput

कैसा होगा मौसम :india vs Pakistan weather ReporTs

आज के दिन, 26 और 28 डिग्री सेल्सियस के बीच तापमान रहेगा। खेल की शुरुआत में हवा 14 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से बहेगी। रविवार को बिजली चमकने की साथ बारिश की संभावना है। खेल से पहले पूरी रात भर बारिश के आसपास तूफान की उम्मीद है।(India Vs Pakistan Weather )

रविवार को कोलंबो में बारिश की 90% संभावना है, और भारत बनाम पाकिस्तान सुपर फोर्स मैच की निर्धारित प्रारंभ समय, जो लगभग 3 बजे दोपहर है, पर बारिश की संभावना 49% है, जो भारतीय समय के हिसाब से 2 बजे दोपहर पर हो सकती है।(India Vs Pakistan Weather )

पिच रिपोर्ट :pitch report

री प्रेमदासा स्टेडियम की पिच को बहुत ही खेलने योग्य माना जाता है और इसे दूसरी भारतीय उपमहाद्वीप की पिचों से अलग माना जाता है, जो बैट्समेन को सूट करती हैं। इस पिच का परंपरागत रूप से ज्यादा स्पिन और पेस करने वाले गेंदबाजों की मदद करने का ज्ञात है, खासकर जब गेंद पुरानी हो जाती है और उन्हें अपनी गति को बदलने की कला का पता हो।

इंडिया VS पाकिस्तान संभावित प्लेइंग 11

भारत की प्लेइंग 11

नामभूमिका
रोहित शर्मा (कप्तान)कप्तान
शुभमन गिल
विराट कोहली
श्रेयस अय्यर
ईशान किशन (विकेटकीपर)विकेटकीपर
हार्दिक पांड्या (उपकप्तान)उपकप्तान
रवींद्र जडेजा
कुलदीप यादव
मोहम्मद शमी
जसप्रीत बुमराह
मोहम्मद सिराज

पाकिस्तान की प्लेइंग 11

नामभूमिका
फखर जमां
इमाम उल हक
बाबर आजम (कप्तान)कप्तान
मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर)विकेटकीपर
आगा सलमान
इफ्तिखार अहमद
शादाब खान
मोहम्मद नावाज
शाहीन अफरीदी
नसीम शाह
हारिस रउफ

Leave a Comment