भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया, दूसरा एकदिवसीय मैच: श्रेयस अय्यर और अश्विन पर दबाव बढ़ा

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया:भारत जब रविवार को इंदौर में दूसरे एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा तो श्रेयस अय्यर और आर अश्विन पर महत्वपूर्ण प्रदर्शन के लिए दबाव बढ़ जाएगा।

होल्कर स्टेडियम में, जो आम तौर पर उच्च स्कोर वाले मैचों की मेजबानी करता है, भारत चार प्रमुख एकादश खिलाड़ियों के बिना पहले एकदिवसीय मैच में काफी आसानी से जीतने में सक्षम था, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली शामिल थे।

also read this:भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर पाकिस्तान को ODI रैंकिंग में नंबर 1 से हटाया

Facebook Account :Sukh-e Rajput

अय्यर, भारत के नंबर 4 बल्लेबाज, विभिन्न कारणों से उन्हें बीच में ही आउट होना पड़ा है, जिससे उन्हें क्रीज पर ज्यादा समय नहीं बिताने का मौका मिला है। अश्विन, भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर, मध्य ओवरों में विकेट लेने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

भारत के लिए विश्व कप टीम में अपनी जगह बनाने के लिए अय्यर और अश्विन दोनों को इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। विश्व कप 5 अक्टूबर से शुरू हो रहा है।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज होगी अहम अश्विन और अय्यर की

श्रेयस अय्यर और आर अश्विन दोनों ही भारत के लिए विश्व कप टीम में अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

अय्यर को लगातार चोटों और खराब फॉर्म से जूझना पड़ रहा है। वह एशिया कप के फाइनल से बाहर हो गए थे और मोहाली में अपना पहला वनडे मैच खेलने से पहले कई महीनों तक चोट से उबर रहे थे। इंदौर में, वह एक टालने योग्य रन आउट से आउट हो गए, जिससे उनका आत्मविश्वास और गिर गया।

अश्विन भी अपनी पुरानी लय में वापस आने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। उन्होंने मोहाली में एक साफ गेंदबाजी प्रदर्शन किया, लेकिन वह फ्लैट ट्रैक पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को परेशान करने में असमर्थ थे। वह ज्यादा टर्न पैदा करने में संघर्ष कर रहे थे

यदि अय्यर और अश्विन अगले दो वनडे मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं, तो उन्हें विश्व कप टीम से बाहर कर दिया जा सकता है। भारत के पास अन्य प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं जो उनकी जगह ले सकते हैं

(भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *