Site icon Hindi Khabre

The Dirty Picture Sequel 2024 में रिलीज हो सकता है ?

The Dirty Picture Sequel

The Dirty Picture Sequel 2024 में रिलीज हो सकता है ?

The Dirty Picture Sequel:‘द डर्टी पिक्चर’ का Sequel आने की संभावना है। 2023 में, फिल्म के निर्देशक मिलन लुथरिया ने कहा कि वह एक सीक्वल पर काम कर रहे हैं जो सिल्क स्मिता के शुरुआती जीवन पर आधारित होगा। शायद The Dirty Picture Sequel 2024 में आये हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया है कि फिल्म कब रिलीज होगी या इसमें कौन अभिनय करेगा।

कौन निभाएगा विद्या बालन का किरदार?

विद्या बालन ने सिल्क स्मिता की भूमिका निभाई थी, जो एक अभिनेत्री थीं जिन्होंने 1980 के दशक में भारतीय फिल्म उद्योग में एक सफल करियर बनाया था। हालांकि, उनकी मृत्यु 1996 में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी।

The Dirty Picture Sequel
The Dirty Picture Sequel

‘द डर्टी पिक्चर’ के सीक्वल में सिल्क स्मिता की भूमिका निभाने के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आए हैं, जिनमें कृति सेनन और तापसी पन्नू शामिल हैं। हालांकि, अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

The Dirty Picture Sequel | Alt Entertainment | Milind Luthria | T Series
The Dirty Picture Sequel

पिछली The dirty picture की सफलता

The dirty picture 2011 में रिलीज़ हुई एक भारतीय हिंदी जीवनीपरक ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन मिलन लुथरिया ने किया है। फिल्म में विद्या बालन ने सिल्क स्मिता की भूमिका निभाई है, जो 1980 के दशक की एक भारतीय अभिनेत्री थीं, जिन्हें उनकी कामुक फिल्मों के लिए जाना जाता था।

ये भी पढ़े :टॉप 5 HOT WEBSERIES HINDI :18 साल से कम वाले ना देखे

SOFIA ANSARI HOT VIDEO:सोफ़िया अंसारी ने लगाई अपने बोल्ड लुक से इंटरनेट पर आग

भारत में, फिल्म ने ₹117 करोड़ (यूएस $15 मिलियन) से अधिक की कमाई की, जो उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्मों में से एक थी। फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी अच्छी समीक्षा मिली, और इसे 2012 में कान्स फिल्म समारोह में प्रदर्शित किया गया था।

The Dirty Picture Sequel पर डायरेक्टर ने क्या दिया जवाब?

मिलन लुथरिया ने कहा है कि वह अभी भी ‘द डर्टी पिक्चर’ के सीक्वल के लिए एक स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह एक ऐसी कहानी बनाना चाहते हैं जो सिल्क स्मिता की कहानी को पूरी तरह से बताए, और वह किसी भी जल्दबाजी में नहीं हैं।

लुथरिया ने कहा, “मैं सिल्क स्मिता की कहानी को पूरी तरह से बताना चाहता हूं। मैं एक ऐसी कहानी बनाना चाहता हूं जो उनकी प्रतिभा और उनकी चुनौतियों को दिखाए। मैं किसी भी जल्दबाजी में नहीं हूं। मैं एक ऐसी कहानी बनाना चाहता हूं जो सही हो।”

‘द डर्टी पिक्चर’ 2011 में रिलीज हुई थी और यह एक बड़ी व्यावसायिक सफलता थी। फिल्म ने विद्या बालन को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिलाया था।

Exit mobile version