Raksha Bandhan QR:राखी स्पेशल मेहंदी क्यूआर वीडियो एक वायरल क्रेज है। इसने इंटरनेट पर तूफान मचा रखा है

Raksha Bandhan QR:राखी स्पेशल मेहंदी

यह अनोखा मेहंदी डिज़ाइन राखी के त्योहार के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है और यह भाई-बहनों के बीच सामान्य उपहार आदान-प्रदान को एक डिजिटल मोड़ प्रदान करता है। लेकिन एक समस्या है.

ऐसे युग में जहां डिजिटल सुविधा परंपरा से मिलती है, मेहंदी का उपयोग करके एक महिला के हाथ पर क्यूआर कोड चित्रित करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। यह अनोखा मेहंदी डिज़ाइन राखी के त्योहार के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है और यह भाई-बहनों के बीच सामान्य उपहार आदान-प्रदान को एक डिजिटल मोड़ प्रदान करता है।

राखी परंपरा के हिस्से के रूप में, भाई अक्सर अपनी बहनों को “सागन” (उपहार) पैसे देते हैं। भौतिक मुद्रा वितरित करने के बजाय, इस विशेष मेहंदी में शामिल आधुनिक अवधारणा भाई को सागन को डिजिटल रूप से स्थानांतरित करने के लिए अपनी बहन के हाथ पर चित्रित क्यूआर कोड को स्कैन करने की अनुमति देती है।

Also Read this : VIRAT KOHLI NET WORTH 2023[LATEST],BIOGRAPHY,SALARY,CARS,NET WORTH:विराट कोहली की सालाना इन्कम,कार्स,बायोग्राफी 2023

रक्षा बंधन नजदीक है और जहां भाई सही उपहार की तलाश में हैं, वहीं बहनें इस अवसर के लिए तैयार होने की तैयारी कर रही हैं। भारत में त्योहारों के दौरान, कई महिलाएं अपने हाथों को ‘मेहंदी’ से सजाना पसंद करती हैं, जिसे लोकप्रिय रूप से ‘मेंहदी’ के नाम से जाना जाता है। साल के इस समय में मेहंदी विक्रेताओं के पास ग्राहकों की कतार लगी रहती है। अलग-अलग डिज़ाइन आज़माने से लेकर नए रंग और पैटर्न आज़माने तक, बाज़ार में हर साल कुछ नया होता है। अब, एक मेहंदी विक्रेता, जो “यश मेहंदी” नाम से जाना जाता है, ने इंस्टाग्राम पर एक नया वीडियो अपलोड किया है।

One thought on “Raksha Bandhan QR:राखी स्पेशल मेहंदी क्यूआर वीडियो एक वायरल क्रेज है। इसने इंटरनेट पर तूफान मचा रखा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *