Site icon Hindi Khabre

chandigarh university viral video Download link:यहा पर देखे पूरी वीडियो

chandigarh university viral video Download link

chandigarh university viral video Download link

chandigarh university viral video Download link:आजकल वायरल वीडियो को बहुत तेजी से खोजा जाता है इसी सिलसिले मे chandigarh university viral video Download link बहुत खोजा जा रहा है आज हम आपको बतायेगे की chandigarh university viral video क्या है

chandigarh university viral video Download link

हाल ही मे कुछ समय पहले chandigarh university में कुछ लड़कों के बारे में सामने आई खबरें हैं कि उन्होंने 60 लड़कियों के mms वीडियो को लीक कर दिए हैं। वीडियो मे लकड़ियों के नहाते हुऐ वीडियो बनाये हुऐ है

ये भी पढ़े :5 बेस्ट तरीके प्राइवेट पार्ट के हेयर रिमूव कैसे करे:REMOVE HAIR FROM PRIVATE PARTS

ANJALI ARORA VIRAL VIDEO DOWNLOAD LINK:यहा पर देखे ANJALI ARORA वायरल वीडियो

chandigarh university viral video का पता चलते ही सारी यूनिवर्सिटी मे हड़कंप मैच गया

Chandigarh University row: Girl shot the video and exchanged it for money | Oneindia news *News
chandigarh university viral video Download link

chandigarh university viral video पर रिपोर्ट

इस घटना पर पुलिस ने एक लड़की को पकड़ा है पुलिस की हिरासत में लड़की ने खुद को साबित करते हुए बताया कि उसने रोजाना बाथरूम में नहाते और कपड़े बदलते समय अन्य लड़कियों का वीडियो बनाया था।

रिकॉर्ड करने के बाद, उसने इन वीडियों को शिमला में रहने वाली अपनी दोस्त को भेजा और उसकी दोस्त ने इस वीडियो को अश्लील वेबसाइटों पर साझा कर दिया। यह घटना रूटीन तौर पर चल रही थी, लेकिन शनिवार को इस लड़की को कॉलेज के छात्रों और स्टाफ ने रंगे हाथों पकड़ लिया।

KULHAD PIZZA VIRAL VIDEO DOWNLOAD LINK:यहा पर देखे KULHAD PIZZA वायरल वीडियो

इस घटना के बाद, कॉलेज स्टाफ ने पुलिस को सूचित किया और पुलिस ने इस लड़की को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, एसएसपी सोनी ने यह कहा कि सोशल मीडिया और अन्य अकाउंट पर कोई वीडियो वायरल नहीं हुआ है, लेकिन संदिग्ध लड़की ने लड़की के सभी निजी वीडियो शिमला में रहने वाले अपने प्रेमी को भेजे हैं।

chandigarh university viral video करने वाला आदमी गिरफ्तार

वीडियो वायरल करने वाला शख्स गिरफ्तारवहीं रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी छात्रा ने छात्राओं के नहाते हुए वीडियो अपने शिमला में बैठे एक पुरुष मित्र को भेजा था, युवक ने वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

वीडियो के वायरल होते ही चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के परिसर में भारी हंगामा मच गया और छात्रावास में छात्राओं ने बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया। छात्राओं ने ‘We Want Justice’ के नारे लगाए। विरोध के दौरान पुलिस को छात्रों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।

chandigarh university viral video Download link
chandigarh university viral video Download link

क्या बताया पुलिस ने

पुलिस ने इस वायरल वीडियो पर कहा की हमने उस आदमी से पूरी छानबीन की है और उसने बताया की उसने कोई वीडियो नही डाला कोई भी वेबसाइट पर पुलिस अपनी छानबीन पर लगी हुई है अब आगे देखना होगा क्या मोड़ आता है

Follow me: Facebook

Exit mobile version