Bhojpuri Viral Video:अंजना सिंह का मस्त अंदाज खेसारी लाल यादव आया पसंद

Bhojpuri Viral Video

Bhojpuri Viral Video:भोजपुरी वायरल वीडियो: खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार के रूप में बहुत पसंदीदा है। जब भी ये दोनों साथ आते हैं तो धमाल मचा देते हैं। वे किसी भी पहचान की जरूरत नहीं हैं। हालांकि, अंजना सिंह और खेसारी लाल का गाना “मचर मचर होई खटियावा पार” (भोजपुरी वायरल वीडियो) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bhojpuri Viral Video

वीडियो में खेसारी और अंजना सिंह दिख रहे हैं जो एक-दूसरे के साथ रोमांस कर रहे हैं। यह गाना पुराना हो सकता है, लेकिन यह फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रात की दोपहर के बारे में रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यह गाना इंटरनेट को प्रभावित कर रहा है। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री एकदम साफ दिख रही है। यह गाना फिल्म “दिल ले गई ओढ़निया वाली” से है। यह गाना खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली द्वारा गाया गया है।(Bhojpuri Viral Video)

ये भी पढ़े :Delhi Woman and Rickshaw wala viral video:लड़की ने रिक्शा वाले के साथ की गन्दी हरकत वीडियो वायरल

Namrita malla की ये डांस वीडियो ने फैंस के छुड़ाए पसीने

अंजना सिंह का मस्त अंदाज

इस गाने के बोल “प्यारे लाल यादव” ने लिखे हैं और म्यूजिक कम्पोजर मधुकर आनंद द्वारा तैयार किया गया है। यह गाना लोगों के बीच बहुत पसंदीदा हो रहा है। गाने में अंजना सिंह का बोल्ड अंदाज दिख रहा है। अंजना सिंह एक्ट्रेस ढेर सारी तालियां हासिल कर रही हैं। दोनों वीडियो में बहुत अच्छा डांस कर रहे हैं। खेसारी लाल यादव का यह वीडियो हमारे भोजपुरी नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

Bhojpuri Viral Video

रात के समय दोनों ने रोमांस की हदें पार की

यह गाना 3,202,841 से अधिक बार देखा जा चुका है और हर मिनट देखने की संख्या बढ़ रही है। गाने में अंजना सिंह खेसारी लाल की गोद में सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं। रात के समय दोनों रोमांस की हदें पार करते नजर आ रहे हैं। खेसारी लाल यादव और अंजना सिंह की पहचान किसी को भी नहीं चाहिए। ये दोनों सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं।(Bhojpuri Viral Video)

फॉलो मी :फेसबुक

One thought on “Bhojpuri Viral Video:अंजना सिंह का मस्त अंदाज खेसारी लाल यादव आया पसंद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *