2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तान में नहीं होगी

2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी

2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तान में नहीं होगी, भारत के सुरक्षा कारणों से यात्रा करने की संभावना कम होने के कारण टूर्नामेंट को देश से बाहर स्थानांतरित किए जाने की संभावना है

2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी

भारत के सुरक्षा कारणों से पड़ोसी देश की यात्रा करने की संभावना कम होने के कारण 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तान में नहीं होगी और टूर्नामेंट को देश से बाहर स्थानांतरित किए जाने की संभावना है।

IPL 2024 हार्दिक पंड्या की मुंबई इंडियन मे घर वापसी? ट्विस्ट है कि वह कप्तान नहीं होंगे!

रिपोर्टों के अनुसार, आईसीसी टूर्नामेंट को यूएई में स्थानांतरित कर दिया जा सकता है, या आईसीसी एशिया कप जैसे हाइब्रिड मॉडल के साथ आगे बढ़ेगा, जहां भारत पाकिस्तान के बाहर मैच खेलेगा।

त्रिपाठी ने ट्वीट किया, “पाकिस्तान आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी नहीं कर रहा है; भारत सरकार का रुख नहीं बदलने पर दुबई चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी करेगा।”

एसीसी द्वारा हाइब्रिड मॉडल स्वीकार किए जाने के बाद पाकिस्तान 2023 का पूरा एशिया कप नहीं कर सका। श्रीलंका ने कॉन्टिनेंटल कप के नौ मैचों की मेजबानी की थी।

2025 चैंपियंस ट्रॉफी के बारे में बात करते हुए, पाकिस्तान मौजूदा चैंपियन है, और 1996 विश्व कप के बाद पहली बार आईसीसी टूर्नामेंट की मेजबानी करने के लिए तैयार था।

One thought on “2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी पाकिस्तान में नहीं होगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *